Home बिहार समस्तीपुर जिला में विधान परिषद चुनाव का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हुआ...

समस्तीपुर जिला में विधान परिषद चुनाव का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हुआ संपन्न। करीब 98प्रतिशत हुआ मतदान।

479
0
खानपुर प्रखंड कार्यालय पर मतदान के लिए कतारबद्ध मतदाता

समस्तीपुर जिला में आज स्थानीय निकाय प्राधिकार कोटे की विधान परिषद सीट पर चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। चुनाव के दौरान पूरे जिले के सभी प्रखंडों पर बनाए गए मतदान केंद्र से किसी भी तरह की अप्रिय घटना की सूचना नही है। मतदान के लिए तय समय सीमा शाम 4 बजे तक करीब 98% मतदान हुआ है। बताते चलें कि स्थानीय निकाय प्राधिकार कोटे की विधान परिषद सीट पर चुनाव को लेकर समस्तीपुर जिले में कुल 8 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। ज्ञात हो कि पूरे समस्तीपुर जिला में कुल 5568 मतदाता हैं, जिनमे से 5456 मतदाताओं ने आज अपने मताधिकार का प्रयोग किया है।
चुनाव को लेकर पूरे दिन समस्तीपुर जिला के सभी प्रखंड मुख्यालयों में बनाए गए मतदान केंद्रों के आसपास काफी गहमागहमी का माहौल रहा। सभी प्रत्याशियों के समर्थक अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान कराने हेतु मतदाताओं के आगे पीछे करते नजर आए।
मतदान के पश्चात सभी प्रखंडों पर बनाए गए मतदान केंद्रों से मतपेटीयों को लाकर समस्तीपुर कॉलेज में बनाए गए ब्रजगृह में सील कर रख दिया गया है। ब्रज गृह की सुरक्षा व्यवस्था में काफी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। ब्रजगृह की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गये हैं। आगामी 7 अप्रैल के सुबह 7 बजे ब्रजगृह को खोलकर मतगणना की जायेगी।

Previous articleजेपी जूनियर स्कूल मिल्की में परीक्षा परिणाम उद्घोषणा सह पुरस्कार वितरण समारोह का हुआ आयोजन। अच्छे अंक लाने वाले छात्र छात्राओं को विद्यालय के निदेशक ने किया सम्मानित।
Next articleगोटियाही गांव में तालाब में डूबने से एक बारह वर्षीय बालक की हुई मृत्यु

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here