Home बिहार होली को लेकर मुस्तैद खानपुर प्रशासन। पुलिस ने निकला फ्लैगमार्च:असमाजिक तत्वों को...

होली को लेकर मुस्तैद खानपुर प्रशासन। पुलिस ने निकला फ्लैगमार्च:असमाजिक तत्वों को दिया अल्टीमेटम।

78
0

समस्तीपुर/खानपुर शहर मे शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए होली के पर्व के मौके पर खानपुर थाना क्षेत्र में एसडीपीओ की अगुआई में पूरे प्रखंड में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस फ्लैग मार्च का उद्देश्य असामाजिक तत्वों को सावधान एवं शांति प्रिय अवाम में कानून के प्रतीक जिम्मेदारियां का एहसास करना। इस फ्लैग मार्च में पुलिस पदाधिकारी और एसडीपीओ सीओ,बीडीओ और शस्त्र से लैस सीएपीएफ,एसएसबी पुलीस बल के जवान भी सामिल थे।

पुलिस का काफिला खानपुर थाना से निकल कर ईलमाशनगर खैड़ी, कानूविसनपुर, दिनमनपुर उतरी और दक्षिणी,गाहर पूर्वी,पश्चिमी के रास्ते गुदरघाट,हांशोपुर,रेवडा,खानपुर उतरी,खानपुर दक्षिणी परुषोतमपुर अन्नू,भोरेजय राम,बछौली,नाथुद्वार,रजवाड़ा,विभिन्न क्षेत्रों होते हुए खानपुर थाना परिसर लौटी ।
इस मौके पर नेतृत्व कर रहे हैं एसडीपीओ ने सभी वर्ग से होली पर्व बड़े ही शांतिपूर्ण मानने की अपील की।प्रशासन की कोशिश है कि और अराजक तत्वों पर पहले से ही इतनी नकेल कस दी जाए की वह कोई बेवजह बवाल न खड़ा करें,यही वजह है कि पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला,वही अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है,होली पर शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस प्रशासन ने करी इंतजाम किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here