Home समस्तीपुर स्कूली छात्र करेह नदी में डूबा, तलाश में जुटे एसडीआरएफ की टीम...

स्कूली छात्र करेह नदी में डूबा, तलाश में जुटे एसडीआरएफ की टीम को 6 घंटे बाद मिला शव

37
0

Bihar khabar~Nunu Babu Mishraशिवाजीनगर प्रखंड:अंतर्गत दहियार रन्ना पंचायत के धोबियाही वार्ड 11 के छात्र अपने दोस्तों के साथ करेह नदी में स्नान करने गया था। घटना प्रखंड क्षेत्र के धोबियाही वार्ड 11 में हुई है। घटना की सूचना से गांव मैं कोहराम मच गया है।एसडीआरएफ की टीम 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद करेह नदी के पानी से छात्र के शव को निकाला गया है। नदी में डूबने वाले छात्र की पहचान दहियार पंचायत के धोबियाही गांव वार्ड 11 निवासी राम सुखित मंडल के 14 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृत छात्रा सोनू कुमार उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय दहियार के नौवी क्लास का छात्र था। छात्र बुधवार को स्कूल से परीक्षा देकर घर लौटने के बाद करेह नदी में धोबियाही दुर्गा मंदिर घाट पर कुछ दोस्तों के साथ काफी गर्मी को देखते हुए स्नान करने चला गया था। जहां स्नान करने के दौरान वह करेह नदी के पानी में चला गया था। बताया जाता है कि साथ में स्नान करने पहुंचे दोस्तों के हल्ला करने के बाद जब तक गांव के लोग पहुंचते तब तक वह डूब गया था। घटना की सूचना कुछ ही देर में गांव में आग की तरह फैल गई  । काफी संख्या में लोग करेंह नदी घाट पर जमा हो गए थे। बाद में घटना की सूचना पर सीओ वीणा भारती एंव  शिवाजीनगर थाना अध्यक्ष छोटेलाल सिंह ने स्थानीय ग्रामीण एवं एसडीआरएफ की टीम की मदद से छात्र के शव को नदी मैं खोजवाना शुरू किया। करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद छात्र का शव पानी से निकल गया। शव  निकलते ही परिवार में कोहराम सा मच गया। परिजनों एवं सागा संबंधियों का रो-रो कर बुरा हाल था।

मृत  छात्र के मां ने बताया कि सोनू हमारे घर का इकलौता चिराग था जो अब इस दुनिया में नहीं रहा। मेरे घर में एक पुत्र और एक पुत्री है। मेरा लड़का पढ़ाई लिखाई करता था जो आज स्कूल से आने के बाद अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने के लिए गया हुआ था जो अब तक लौटकर नहीं आया। मृत सोनू की मां रो रो कर बार-बार बेहोश हो रहे थे और कह रहे थे कि मेरे घर परिवार में एक लता चिराग था जो अब इस दुनिया में नहीं रहा अब किसके सहारे हम जिएंगे।

शिवाजीनगर थानाध्यक्ष छोटे लाल सिंह ने कहा कि धोबियाही गांव निवासी सोनू कुमार को करेह नदी में डूबने से मौत हो गया जिसे पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here