Home अपराध सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा दिनमन पुर के खाता धारक के खाते...

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा दिनमन पुर के खाता धारक के खाते से बिना अंगूठा लगाए ही एईपीएस माध्यम से फर्जी हुई निकासी।, मामले में पीड़ित के आवेदन पर खानपुर थाना में प्राथमिकी हुआ दर्ज।

437
0
खैरी गांव में अब तक कई लोगों के बैंक खाते से बिना अंगूठा लगाए भी राशि निकासी का मामला सामने आया है।
खैरी निवासी तनुजा देवी पति ओम प्रकाश चौधरी अपने द्वारा लिखित दर्ज शिकायत पत्र दिखाते हुए।

यूं तो आए दिन साइबर क्राइम के अलग-अलग मामले सामने आते रहते हैं। इसी बीच बिहार के समस्तीपुर जिला के खानपुर प्रखंड क्षेत्र के खैरी गांव निवासी ओम प्रकाश चौधरी की पत्नी तनुजा देवी के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा दिनमण पुर के खाता से बिना अंगूठा लगाए हैं आधार कार्ड के माध्यम से राशि निकासी की बात सामने आई है। इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष द्वारा खानपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।खानपुर थाना में दर्ज प्राथमिकी संख्या 88/2022 है। इस बारे में पीड़िता तनुजा देवी ने बताया कि उन्होंने एक फाइनेंस कंपनी से संयुक्त देयता समूह के माध्यम से तीस हजार रुपया ऋण लिया था। उसी राशि की निकासी 28 फरवरी 2022 को की गई, जिसकी सूचना मोबाइल पर मैसेज के माध्यम से मिलते ही मैंने यथाशीघ्र बैंक के शाखा में जाकर लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए खानपुर थाने में भी प्राथमिकी दर्ज करवाई है। मामले को लेकर अभी तक किसी भी तरह की कार्यवाही होती नजर नहीं आ रही है।
इस तरह के अनेकों मामले सामने आ रहे हैं लेकिन पीड़ित पक्ष पुलिस प्रशासन पर भरोसा नहीं करती इसीलिए वह साइबर क्राइम का मामला दर्ज नहीं कराती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here