Home समस्तीपुर वारदात इंडियन गैस गोदाम का ताला तोड़ ले गए 216 सिलेंडर। व्यवसाई में...

इंडियन गैस गोदाम का ताला तोड़ ले गए 216 सिलेंडर। व्यवसाई में दहशत का माहौल 

रोसड़ा थाना क्षेत्र में रसोई गैस की तीसरी बार हुई चोरी की घटना ,

60
0
रोसड़ा थाना क्षेत्र में रसोई गैस की तीसरी बार हुई चोरी की घटना ,

रोसड़ा थाना क्षेत्र में रसोई गैस की तीसरी बार हुई चोरी की घटना ,

समस्तिपुर जिले के रोसड़ा थाना अंतर्गत करियन पंचायत के देवनपुर चौक स्थित मेसर्स करियन बलहा इण्डेन ग्रामीण वितरण के गैस गोदाम से चोरों ने शनिवार की रात्रि में ताला तोड़कर 216 सिलेंडर की चोरी कर ली। जिसमें 14.2 केजी का भरा हुआ 39 सिलेंडर  एवं 19 केजी का भरा हुआ 30 सिलेंडर सहित 147 खाली सिलेंडर की चोरी कर ली गई। घटना की जानकारी संचालक को तब हुआ जब स्टाप मंगल महतो गैस एजेंसी पर पहुंचा ,वहा देखा की गैस गोदाम का सभी ताला टूटा हुआ है इसके बाद मंगल महतो के द्वारा गैस एजेंसी संचालक सुभाष चंद्र झा को फोन के माध्यम से घटना की जानकारी दिया गया।वहीं घटना की जानकारी रोसड़ा थाने की पुलिस को भी दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही रोसड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने गैस गोदाम के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला लेकिन कोई ठोस सबूत नहीं मिला। गैस एजेंसी मालिक सुभाष चंद्र झा ने बताया कि गैस सिलेंडर की गिनती करने के बाद 216 सिलेंडर गायब है।आए दिन रोसड़ा थाना क्षेत्र में चोरी की घटना इस कदर बढ़ गई है कि लगातार तीसरी बार थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।
लगातार हो रही घटना से पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़ा हो रहा है।
चोरों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है।जब तक रोसड़ा पुलिस एक मामले को ठीक से सुलझा नहीं पाती है तब तक बदमाश कई और मामला घटित कर पुलिस पर सवाल खड़ा कर देता है।
बता दे हाल फिलहाल थाना क्षेत्र में तीन गैस गोदाम में गैस सिलेंडर की चोरी की घटना हुई है।लगातार गैस गोदाम से गैस सिलेंडर की चोरी होने से रसोई गैस वितरण संचालक में भय का माहौल बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here