Home समस्तीपुर युवक का शव पेड़ से लटका मिला,आज जाते शादी के लिए लडकी...

युवक का शव पेड़ से लटका मिला,आज जाते शादी के लिए लडकी देखने,परिवार में मातम।

105
0

मंगलवार के शाम से ही गायब था मृतक लक्ष्मण,सुबह  बल्लीपुर कोल्ड स्टोरेज के पीछे मिली शव।

मृतक लक्ष्मण कुमार की हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी हथौड़ी थाने की पुलिस।

Bihar khabar ~Nunu Babu Mishra

समस्तीपुर जिले के शिवाजीनगर प्रखंड क्षेत्र से दिल दहलाने वाला मामला प्रकाश में आया है।जहां लड़की देखने के लिए जाने से पहले ही युवक का शव शीशम के पेड़ से लटका हुआ मिला।बता दे की शिवाजीनगर प्रखंड के रोसड़ा हथौड़ी मुख्य मार्ग के गलगल चौक एवं परशुराम चौक के बीच स्थित कोल्ड स्टोर के पीछे शीशम के पेड़ से लटका हुआ युवक का शव को लोगो ने देखा।शव मिलने की सूचना गांव एवं आसपास फैल गई।देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई।मृत युवक की पहचान बंधार पंचायत के परशुराम गांव के वार्ड 16 निवासी शीतल दास के 19 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण कुमार दास के रूप में की गई है।इस घटना से मृतक लक्ष्मण कुमार के घर में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही हथौड़ी थाना अध्यक्ष मोनू राय ने अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू कर दी।वही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने हेतु सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।बताया जा रहा है की मृत युवक मंगलवार के शाम 5 से लापता था।जिसकी शव बुधवार की अहले सुबह शीशम के पेड़ से लटका हुआ मिला।लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही थी।शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।मृतक लक्ष्मण कुमार दास के पीठ में पूरे निशान पड़ा हुआ था।कई लोग हत्या या आत्महत्या का रूप दे रहे थे। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की सच्चाई का पता चल पाएगा।
मृतक लक्ष्मण कुमार अपनी नई जीवन शुरुआत करने के लिए आज लड़की देखने जाता, लेकिन उसका उससे पहले ही जीवन लीला समाप्त हो गया। मृतक लक्ष्मण कुमार 6 भाई बहन था।वह गांव में रहकर मजदूरी का काम किया करता था। बता दे कि मृतक लक्ष्मण कुमार दास कुछ दिन पूर्व शराब पीने के जुर्म में 5 दिन जेल में रहकर आया था।

मृतक लक्ष्मण कुमार के मां गीता देवी ने बताया कि मंगलवार के शाम 5 से लक्ष्मण लापता था। परिवार के लोगों ने अपने स्तर से उसकी खोजबीन की।आज उसकी रिपोर्ट हथौड़ी थाने में लिखते ही वाले थे की अहले सुबह पेड़ से लटका हुआ सब मिलने की सूचना प्राप्त हुई। जब वहां जाकर देखा गया तो लक्ष्मण कुमार का शव था।लक्ष्मण कुमार की मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक लक्ष्मण कुमार के सादी के लिए बुधवार के दिन उसके परिवार वाले लड़की के यहां लड़की देखने जाने वाले थे।लेकिन उस से पहले ही लक्षमण कुमार का मौत हो गया। परिजन हत्या का आशंका जाता रहे हैं। उन्होंने बताया कि लक्ष्मण कुमार के पीठ पर काफी निशान है जिससे ऐसा लगता है कि उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है इसके बाद उसका शव शीशम के पेड़ से लटका दिया गया। मृतक लक्ष्मण कुमार के घर में बनी खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here