Home Uncategorized मुसरीघरारी थाना प्रभारी व शराब कारोबारी का गलत खबर फैलाने वाले रिपोर्टर...

मुसरीघरारी थाना प्रभारी व शराब कारोबारी का गलत खबर फैलाने वाले रिपोर्टर पर जिला प्रशासन कारवाई करें :- सतेंद्र झा

240
0

हमारी लोकप्रियता से घबराए विपक्षी लोगों की ये चाल है, चुकी आगामी नगर पंचायत चुनाव में मैं भी संभावित उम्मीदवार हूं:- डॉक्टर नसीब लाल झा।

नसीब लाल झा पर शराब कारोबार से संबंधित कोई मामला ही नहीं दर्ज है तो करोबारी कैसे माने :-पंकज कुमार थानाध्यक्ष मुसरीघरारी

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के डॉक्टर नसीब लाल झा का एक फोटो और एक वीडियो, विगत कुछ दिनों से विभिन्न सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा था। जिस विडियो व तस्वीर के माध्यम से कुछ सोशल मीडिया के पत्रकारों तथा वेब पोर्टल के पत्रकारों द्वारा, यह खबर प्रकाशित किया जा रहा था कि, वीडियो में दिख रहा व्यक्ति डॉक्टर नसीब लाल झा एक शराब कारोबारी है,

तथा तस्वीर के माध्यम से यह बताया जा रहा था कि, मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार का इस शराब कारोबारी से सांठ गांठ है। जब हमारे संवाददाता ने इस वायरल खबर की पड़ताल किया

डॉक्टर नसीब लाल झा के पैतृक गांव मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदापट्टी पहुंची तो, वहां का नजारा ही बदल गया।

जैसे ही स्थानीय लोगों को जानकारी हुई की, वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में कुछ पत्रकार जानकारी लेने के लिए गांव में घूम रहे हैं, सैकड़ों की तादाद में लोग इक्ट्ठा होने लगे। जब गांव में इक्ट्ठा हुए लोगों से बातचीत की गयी तो, उपस्थित सभी लोगों ने डॉक्टर नसीब लाल झा के बारे में, विभिन्न चैनलों द्वारा दिखाई व बतायी जा रही बातों को झूठा वह बेबुनियाद बताने लगे।

स्थानीय लोगों का कहना था कि, आने वाले कुछ दिनों में नगर पंचायत का चुनाव है और वायरल हो रहा यह विडियो भी उसी चुनाव का एक हिस्सा है और इसे जानबूझकर कुछ लोगों के द्वारा वायरल किया गया है।

क्योंकि डॉक्टर नसीब लाल झा आगामी नगर पंचायत के चुनाव में वार्ड पार्षद पद के संभावित प्रत्याशी हैं और नगर पंचायत से चुनाव लड़ना चाहते हैं। जिसके कारण डॉक्टर नसीब लाल झा के लोकप्रियता से घबराकर इस तरह का हथकंडा अपना रहे हैं तथा ओछी हरकत कर उनकी छवि को धूमिल करना चाहते हैं।

वही इस संदर्भ में मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मैं बिना किसी मुकदमे अथवा शराब बरामद किए बिना

किसी को कैसे शराब कारोबारी समझे, डॉक्टर नसीब लाल पर किसी तरह का शराब कारोबार से संबंधित मामला हमारे थाना में दर्ज नहीं है ना किसी अन्य तरह का भी कोई मामला दर्ज है तो फिर कारोबारी हम कैसे मान लेंगे वैसे वायरल वीडियो के बारे में जैसा वरीय पदाधिकारी का गाइडलाइन आएगा, वैसा हम आगे की कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here