Home समस्तीपुर जर्जर पुल के मरम्मत को लेकर सांसद शांभवी चौधरी को भाजपा मंडल...

जर्जर पुल के मरम्मत को लेकर सांसद शांभवी चौधरी को भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक सहनी ने सौंपा ज्ञापन।

115
0

Bihar khabar~ nunu Babu mishra
समस्तीपुर जिले के खानपुर प्रखंड क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर अन्नु पंचायत मसीना में करोड़ो रुपए की लागत से दस साल पहले बने पुल काफी जर्जर स्तिथि में है,यह हादसे का निमंत्रण दे रहा है इसके मरम्मत को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक सहनी ने समस्तीपुर के सांसद शांभवी चौधरी को ज्ञापन देकर इसका मरम्मत करने की मांग की हैं। इसे पहले युवा सांसद
प्रिंस राज पासवान को भी ज्ञापन ज्ञापन देकर मांग की थी।समस्तीपुर के सांसद शांभवी चौधरी ने मांग पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।
भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक साहनी ने बताया कि कुछ ही सालों पहले पुल को बने हुए हुआ था लेकिन एक से दो साल के अंदर ही पुल का दो पाया धंस गया।तब से लेकर कई बार पूर्व सांसद प्रिंस राज पासवान को विज्ञापन सोपा गया था लेकिन नहीं बन पाया यहां के स्थानीय विधायक अशोक कुमार मुन्ना को भी ज्ञापन दिया गया था लेकिन उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की।
इस पुल की हालत बहुत ही खराब हो चुकी है।पुलों के पिलर में बड़ी-बड़ी दरारें पड़ चुकी है।इस पुल पर से होकर रोज हजारों गाड़ियां चलती है। इसकी मरम्मत की पहल नहीं की गई है।अगर इसका मरम्मत जल्द नहीं की गई तो बहुत बड़ी हादसा होने से कोई नहीं रोक सकता है। यह पुल अंगार घाट और खानपुर को जोड़ती है जिससे खानपुर और अंगार घाट के लोगों को आने जाने में आसानी हो जाता है। मौके पर पूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह,मंडल अध्यक्ष खानपुर दक्षिणी दीपक सहनी,अजय कुमार कुशवाहा,रामनारायण सिंह प्रखंड अध्यक्ष जेडीयू,पिंटू सिंह प्रखंड अध्यक्ष लोजपा मौजुद रहें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here