Home अपराध भाजपा नेता रघुवीर स्वर्णकार हत्याकांड सहित कई अन्य आपराधिक कांडों का समस्तीपुर...

भाजपा नेता रघुवीर स्वर्णकार हत्याकांड सहित कई अन्य आपराधिक कांडों का समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक श्री विनय तिवारी ने किया उद्भेदन,मामले में संलिप्त मोहम्मद दुलारे सहित अन्य कई अपराधी हुए गिरफ्तार

513
0

भाजपा नेता रघुवीर स्वर्णकार हत्याकांड सहित कई आपराधिक कांडों का समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक श्री विनय तिवारी ने किया उद्भेदन
मामले में संलिप्त मोहम्मद दुलारे सहित अन्य कई अपराधी हुए गिरफ्तार
गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार,गाड़ी एवम एक टोटा रिक्शा भी किया बरामद

समस्तीपुर पुलिस ने पिछले वर्ष खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए रघुवीर स्वर्णकार हत्या मामला सहित जिले के अन्य थाना क्षेत्र अंतर्गत पिकअप लूट, स्वर्ण व्यवसायी के साथ लूटपाट और जर्दा व्यवसायी से हुए लूट मामले का शुक्रवार को उद्भेदन कर दिया। खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत इलमासनगर में शुक्रवार की शाम आयोजित प्रेस वार्ता में समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी के द्वारा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए हत्या और लूट के 4 मामलों का उद्भेदन किया गया।

पुलिस ने उन घटनाओं को अंजाम देने वाले सरगना कुख्यात अपराधी मो० दुलारे को उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से एक पिस्तौल, दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और लूट का सामान व घटना में प्रयुक्त उपकरण बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान पुलिस रिकॉर्ड में वांछित कुख्यात अपराधी मथुरापुर ओपी क्षेत्र के शेखोपुर निवासी मो० कयुम के पुत्र मो० दुलारे, मथुरापुर ओपी क्षेत्र के दौलतपुर निवासी आनंदीलाल महतो के पुत्र रंजीत कुमार और प्रेमशंकर महतो के पुत्र राहुल कुमार एवं कल्याणपुर थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर वार्ड छह निवासी महेश प्रसाद के पुत्र सुधांशु कुमार उर्फ विक्की उर्फ राकेश के रूप में हुई है।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए एसपी विनय तिवारी ने बताया कि उपरोक्त घटनाओं के उद्भेदन को लेकर लगातार उनके द्वारा मॉनिटरिंग की जा रही थी। इसी दौरान भोला टॉकीज डकैती कांड के अभियुक्त कुख्यात अपराधी मो० दुलारे को नगर थाना क्षेत्र के रामबाबू चौक से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के द्वारा की गई विस्तृत पूछताछ में मो० दुलारे ने भोला टॉकीज डकैती कांड के अलावा पिछले वर्ष खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए स्वर्ण व्यवसायी रघुवीर स्वर्णकार की लूट के दौरान हत्या, अंगारघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत पिकअप चालक से रुपए लूट की घटना, वारिसनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्वर्ण व्यवसायी से लूट की घटना और नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जर्दा व्यवसायी को गोली मारकर लूट की घटना में अपनी व अपने सहयोगियों की संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में दुलारे ने बताया कि इसके अलावा वे लोग जिला अंतर्गत कई घरों में चोरी की घटनाओं को भी अंजाम दे चुके हैं।

दुलारे के निशानदेही पर ही वारिसनगर और अंगारघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए लूट की घटना में शामिल रंजीत कुमार और राहुल कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रघुवीर स्वर्णकार हत्या मामले में लाइनर द्वारा प्रयुक्त टोटो को मो० एहलसाम उर्फ अउआ के घर से बरामद किया है। इसके अलावा भोला टॉकीज डकैती कांड में ताला काटने का उपकरण मो० एकरामूल घर से बरामद किया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here