Home समस्तीपुर बहन की शादी से पूर्व घर आए नवयुवक की सड़क दुर्घटना में...

बहन की शादी से पूर्व घर आए नवयुवक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत।

रंजीतपुर निवासी नवयुवक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत।

420
0

रंजीतपुर के युवक की सड़क हादसे में गई जान।
समस्तीपुर जिला के खानपुर प्रखंड क्षेत्र के खानपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या 1 रंजीतपुर गांव निवासी रामविलास पंडित के पुत्र राजू पंडित की मंगलवार शाम सड़क हादसे में जान चली गई। सड़क दुर्घटना में उसके साथ बाइक पर सवार एक युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, हालांकि हेलमेट पहने रहने के उक्त जख्मी युवक की जान फिलहाल बची हुई है। फिलहाल वह अभी नाजुक स्थिति में अस्पताल में इलाजरत है। जख्मी युवक की पहचान पुरुषोत्तमपुर अनु पंचायत के टेढ़ा निवासी सचिन कुमार के रूप में हुई है।
घटना के बारे में बताया जाता है कि उक्त घटना पूसा से समस्तीपुर आने वाली सड़क मार्ग में गरुआरा में आज शाम हुई।घटना मोटरसाइकिल के एक जुगाड़ू ठेला गाड़ी से टकरा जाने के कारण हुई।
घटना के बाद जहां जुगाड़ी ठेला गाड़ी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
बाइक पर सवार बाइक चालक को जख्मी अवस्था में लोगों ने एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया।
मृतक राजू पंडित उम्र करीब 25 वर्ष अभी हाल ही में विगत सप्ताह बाहर परदेश से से घर रंजीतपुर वापस आया था, अगले महीने अप्रैल के दूसरे सप्ताह में इसके बहन का विवाह होने वाला था। घटना के बाद परिवार में शोक का माहौल है घर के सभी सदस्य का रो रो कर बुरा हाल है। गांव में मामले की सूचना मिलने पर शोक का माहौल है।लोग घर के कमाऊ नौजवान युवक की इस तरह असामयिक मृत्यु पर शोक प्रकट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here