Home समस्तीपुर गोटियाही गांव में तालाब में डूबने से एक बारह वर्षीय बालक की...

गोटियाही गांव में तालाब में डूबने से एक बारह वर्षीय बालक की हुई मृत्यु

698
0

तालाब में डूबने से हुई विकास की मौत।

समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना क्षेत्र के रेबड़ा पंचायत के गोटियाही गांव में आज तालाब में स्नान करने के क्रम में गहरे पानी में चले जाने के कारण विकास कुमार की मृत्यु डूबने से हो गई।
सनद रहे कि विकास कुमार उम्र करीब 12 वर्ष पिता जगदेव सहनी आज विद्यालय से पढ़कर अपने घर आया और दोपहर करीब दो वजे अपराह्न में अपने घर के बगल में तालाब में स्नान करने अपने साथियों के साथ चला गया, जहाँ गहरे पानी में जाने से वो डूब गया और उसकी मृत्यु हो गई।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
घटना की सूचना पाकर के थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती, ए एस आई राजकुमार सिंह घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है।
मौके पर जिला पार्षद स्वर्णिमा सिंह,मुखिया सरिता देवी,सरपंच फूल कुमारी, समाजसेवी रविन्द्र कुमार राय,अशोक कुमार राय,डॉ लाल बाबू,शिक्षक कैलाश सहनी,वार्ड सूरज सहनी,ई0हनुमान सहनी,रूपेश साहनी,पूर्व मुखिया अरुण कुमार महतो,सुरेंद्र राय आदि ने घटना पर गहरी सम्बेदना प्रकट करते हुए पीड़ित परिवार को ढाँढस बंधाया।साथ ही आपदा की स्थिति में सरकार से मिलने वाली लाभ देने की मांग खानपुर अंचलाधिकारी से की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here