Home खेल खेल हमें भाईचारा एवं प्रेम सिखाती है –जिला पार्षद

खेल हमें भाईचारा एवं प्रेम सिखाती है –जिला पार्षद

117
0

टीम भावना के साथ खेलने वाला हमेशा विजय होता है — जिला परिषद।

समस्तीपुर जिले के खानपुर प्रखंड क्षेत्र के इलमासनगर कोल्ड स्टोरेज स्थित मैदान में आज एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।
जिसका विधिवत उद्घाटन स्थानीय जिलापर्षद स्वर्णिमा सिंह,समाजसेवी डॉक्टर लाल बाबू ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।
वहीं खेल की शुरुआत जिला पार्षद स्वर्णिमा सिंह एवं पंचायत समिति सदस्य मिंटू राय ने बैटिंग तथा बोलिंग करके किया। साथ हीं जदयू प्रखंड अध्यक्ष रामनारायण सिंह एवं समाजसेवी डॉक्टर लाल बाबू ने हैंड सेक करके खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया एवं शुभकामनाएं दीं।
बता दें कि आयोजनकर्ता मो. रमजानी, मो.आशिक तथा मो.सलामत ने एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया है जिसमे आठ टीम ने हिस्सा लिया सभी टीम के लिए आठ आठ ओवर का खेल आयोजित था इस अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए जिला पार्षद स्वर्णिमा सिंह ने कहा कि खेल हमें आपसी भाईचारा और प्रेम सिखाती है।खेलने से बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है।उन्होंने कहा कि टीम भावना से खेलने वाले खिलाड़ी हमेशा जीतती है।अतः पूरे नियम कायदे का पालन करते हुए खेलना चाहिए। ताकि अच्छे खेल खेलकर खिलाड़ी राष्ट्र के नवनिर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। खेल में अच्छे प्रदर्शन कर राज्य तथा देश का नाम रौशन कर सकेंगे।उन्होंने खिलाड़ियों की अच्छे तरह से खेलने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here