Home समस्तीपुर खानपुर दुकान में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने वाले एक युवक गिरफ्तार।अन्य...

खानपुर दुकान में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने वाले एक युवक गिरफ्तार।अन्य की तलास के तलास जारी

211
0

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाने की पुलिस ने विक्रमपट्टी पंचायत के भोला चौक पर किराना दुकानदार के साथ मारपीट व तोर फोर और छापेमारी के दौरान पुलिस प्रशासन के साथ अभद्रतापूर्ण बात करने वाले अभियुक्त को गुप्त सूचना पर गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के सिमराहा गांव निवासी जयनारायण यादव के पुत्र गुड्डू कुमार यादव के रूप में की गई है। गिरफ्तार अभियुक्त के सहयोगी फरार चल रहे हैं।

जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।फरार अभियुक्त में 10 से 15 की संख्या में सहयोगी बताई जा रही है।जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष मोहम्मद फहीम ने बताया कि बीते 29 जून को असामाजिक तत्वों के द्वारा भोला चौक पर किराना दुकानदार के साथ लूटपाट के नियत से मारपीट कर अपना वर्चस्व जमाने का प्रयास किया गया था। इसके खिलाफ पीड़ित दुकानदार के द्वारा थाने में एफआईआर दर्ज करवाया गया था।बता दे की 29 जून की देर रात करीब 15 से 20 बदमाशों ने हथियार के बल पर चार किराना दुकानों में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था।

बदमाशों ने किराना दुकान के सामान लूटने के साथ दुकानदारों के घरों से नगदी व जेवरात लूट था। इस क्रम में घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। मंदिर परिसर में लगा सीसीटीवी कैमरा टूर उसका हार्ड डिस्क एवं इनवर्टर तथा बैटरी सहित दरवाजे पर से एक बकरा भी लुटा था। बदमाशों ने जाते-जाते पुलिस से शिकायत करने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। इस संबंध में भोला चौक के पीड़ित किराना दुकानदार ममता देवी, पंकज कुमार राय, मंजू देवी ,महेंद्र ने संयुक्त रूप से थाने में आवेदन दिया था। इसके बाद खानपुर पुलिस ने तत्पर्ता दिखाते हुए  प्राथमिककी अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।वहीं अन्य फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here