Home बिहार आजाद भारत के महानायक थे बाबा साहेब:खानपुर बीडीओ गौरी कुमारी

आजाद भारत के महानायक थे बाबा साहेब:खानपुर बीडीओ गौरी कुमारी

205
0

समस्तीपुर/खानपुर, भारत रत्न बाबा साहेब डॉक्टर भीम राव अम्बेडकर की 132वीं जयंती के पर आज प्रखंडक्षेत्र के सभी विद्यालयों,सरकारी एवं निजी कार्यालयों के साथ साथ विभिन्न पार्टियों के कार्यालयों में आज विधिवत कार्यक्रम आयोजित किया गया, साथ ही बाबा साहेब के तैल चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित की गई।
इस अवसर पर प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी गौरी कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को अच्छी शिक्षा दीजिए।ताकि पढ़ लिख कर बाबा साहेब के पदचिन्हों पर चलकर राष्ट्रहित में कार्य कर सकें।
उन्होंने बाबा साहेब के कृत पर चर्चा करते हुए कहा कि हमारा देश संविधान से चलता है और इस संविधान के निर्माता डॉक्टर भीम राव अम्बेडकर हैं,यह गौरव की बात है।

दूसरी ओर खानपुर प्रखंड क्षेत्र के रेबड़ा पंचायत के रामनगर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जदयू प्रखंड अध्यक्ष रामनारायण सिंह ने कहा कि बाबा दलित समाज से आते हैं और उन्होंने देश के लिए जो किया वह आज मिशाल कायम है।उनके द्वारा 2 वर्ष 11 माह 18 दिन भारत के संविधान का निर्माण किया जो पूरे विश्व में अनोखा है।
मौके पर डॉक्टर लाल बाबू,महेश प्रसाद यादव,दिलीप कुमार राम,अमन कुमार,रुदल कुमार, प्रदीप कुमार झा,विकास कुमार, जय राम पासवान,दिनेश प्रसाद महतो,मुखिया रविन्द्र कुमार राय,सुधीर कुमार सहनी सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here