Home कृषि एवम पशु पालन अभी अभी:- खानपुर प्रखंड क्षेत्र के नत्थुद्वार पंचायत में अनाज समेटने के...

अभी अभी:- खानपुर प्रखंड क्षेत्र के नत्थुद्वार पंचायत में अनाज समेटने के दौरान आंधी की चपेट में आ जाने से छत से गिरकर एक वृद्ध किसान की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

1838
0

समस्तीपुर जिला के खानपुर प्रखंड क्षेत्र में आज दिनाँक 19/05/2022 को नत्थुद्वार पंचायत के वार्ड -04 में आंधी तूफान आने से एक 67 वर्षीय व्यक्ति सीता राम साह पिता जगरनाथी साह की मौत हो गयी।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब आंधी आयी तो सीताराम साह अनाज उठाने छत पर गए इसी दरम्यान तेज आंधी ने उन्हें उठाकर नीचे फेंक दिया, नीचे गिरने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गयी । उनके घर में एक बेटा अर्जुन साह, पुतोहु और पोता पोती है , विदित हो कि बेटा और पुतोहु दोंनो दिव्यांग हैं । परिवार के लोंगों का रो रो कर बुरा हाल है । मौके पर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि उमर आलम , पंकज प्रभाकर, सुरेस साह, रामविलास साहनी, रामचन्द्र साहनी, मंजेश राय, निरंजन राय , दिलीप राय, राजीव राय आदि सैकड़ों ग्रामीण पहुँच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया। पंचायत की मुखिया गुलसबा प्रवीण के द्वारा खानपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी एवम अंचलाधिकारी से बात कर घटना की जानकारी दी गयी है । संवाद प्रेषण के समय 7 बजकर 4 मिनट तक तक खानपुर थाना की पुलिस अथवा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here