Home अपराध अंगार घाट चौक पर अतिक्रमण के कारण अब तक सड़क दुर्घटना में...

अंगार घाट चौक पर अतिक्रमण के कारण अब तक सड़क दुर्घटना में कई लोगों की हो चुकी है मौत फिर भी अधिकारियों का नहीं है इस ओर उचित ध्यान

488
0
अंगार घाट चौक पर अतिक्रमण से जुड़ी तस्वीर
अतिक्रमण से जुड़ी तस्वीर जगह अंगार घाट चौक समस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के उजियारपुर अंचल अंतर्गत अंगार घाट चौक पर समस्तीपुर से रोसड़ा को जोड़ने वाली स्टेट हाइवे 55 को स्थानीय दुकानदारों ने व्यापक रूप से अतिक्रमण कर रखा है। खरीदारी एवम बैंक सहित थाना अथवा रेलवे स्टेशन से जुड़े कार्यों को लेकर यहां आनेवाले लोगों को अपनी साईकिल या बाइक लगाने के लिए भी सड़क किनारे उचित जगह नहीं मिल पाता है। अतिक्रमणकारियों का दुस्साहस ये है कि लोगों के मार्गदर्शन के लिए अंगार घाट चौक के मध्य में सड़क किनारे लगाए गए अंगारघाट थाना के साईन बोर्ड को भी अतिक्रमण कर लिया गया है। एसएच किनारे लगे थाने के बोर्ड की दशा पर नजर तो प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारी की परती ही होगी, पर दिनचर्या में व्यस्त हाकिमों को इस ओर देखने की फुर्सत कहां है। सड़क अतिक्रमण के कारण अंगार चौक पर अक्सर छोटी बड़ी दुर्घटना होती रहती है। इस ओर अब तक किसी राजनीतिक दलों के नेताओ अथवा जनप्रतिनिधि या प्रशासनिक अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है,फिर आम लोगों को इससे क्या मतलब है। कुछ इसी तरह की बात यहां देखने को मिल रहा है।
आए दिन अतिक्रमण के कारण यहां सड़क दुर्घटनाओं में कई लोगों की चोटिल होने की एवं दुर्घटना में मृत्यु की खबरें सामने आती रहती है लेकिन संबंधित अधिकारियों के इस ओर उचित ध्यान नहीं देने के कारण समस्या जस की तस बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here